Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशस्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन युवतियों...

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन युवतियों सहित 5 को पकड़ा

इंदौर, सिटी न्यूज अलर्ट। आज कल स्पा सेंटर और ब्यूटीपार्लर की आड में अनैतिक देह व्यापार का धंधा बहुत ही तेजी से फैल रहा है। आए दिन देश के विभिन्न हिस्सों से समाचार पत्रों व सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें देखने को मिल ही जाती है। ऐसा ही एक ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में सामने आया है।

यह मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का है यहां जिले के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के सपना संगीता रोड की बिल्डिंग में संचालित स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। यहां से पुलिस ने मौके देह व्यापार में लिप्त तीन युवती एक ग्राहक सहित मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आपत्तिजनक सामान किया जप्त

मिली जानकारी के अनुसार स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियां संचलित हो रही थी। वहीं जांच के दौरान पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी जप्त की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि लंबे समय से इस क्षेत्र में स्पा सेंटर संचालित हो रहा है जिस पर देर रात भंवरकुआ पुलिस ने की छापामार कार्रवाई की है। पुलिस ने छापमार कार्रवाई करते हुए एक योजना बनाई और इसके तहत सेंटर पर ग्राहक बनकर पहुंच गई।

सूचना के मुताबिक पुलिस जैसे ही स्पा सेंटर में पहुंची तो उनके होश उड़ गए। यहां उन्होंंने एक ग्राहक समेते तीन युवतियों को रंगे हाथों पकड़ा। साथ ही मैनेजर समेत सभी को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments