Thursday, February 22, 2024
Homeमनोरंजनबाॅलीवुडभोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का कथित mms वीडियो हो गया वायरल! देंखे

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का कथित mms वीडियो हो गया वायरल! देंखे

जी, हां आप ने सही पढ़ा भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का कथित एमएमएस वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के लीक होने के बाद, बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी की एक और क्लिप वायरल हुई, जिसमें वह रोती हुई और लोगों को उनकी सफलता को संभालने में सक्षम नहीं होने के लिए कोसती हुई दिखाई दे रही है।

हालांकि मामला कुछ और ही नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में जहां लड़की का चेहरा साफ नहीं है, वहीं कई लोग इस महिला को अक्षरा सिंह बता रहे हैं। वीडियो में लड़की को एक आदमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है।

प्रशंसक कर रहे Akshara Singh का बचाव

हालांकि सोशल मीडिया पर Akshara Singh के प्रशंसक उनका बचाव करते हुए दावा कर रहे हैं कि यह एक मॉर्फ्ड वीडियो है। इस बीच लड़की की पहचान और एमएमएस वीडियो की सत्यता की पुष्टि होना बाकी है।

इससे पहले अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका एक कथित वीडियो लीक होने के बाद सुर्खियां बटोरीं। कई अटकलों के बाद वीडियो असली है या नकली, अंजलि ने खुद आपत्तिजनक क्लिप पर प्रतिक्रिया दी और दावा किया कि कुछ लोग उसकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अंजलि ने खुल कर विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर कह रहे हैं यह अंजलि है। मुझे नहीं पता कि लोगों ने ही तो मुझे बनाया है में क्यों कर रहे हैं।

इनकी भी परिवार है। मेरी भी परिवार है। मेरी परिवार भी सारे वीडियो देखता है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजिन देखता हूं कि ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं। जिसमे मैं हूं ही उसे इतना इतना हूं फेल।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments