Saturday, April 13, 2024
Homeराज्‍यों की खबरेंमध्‍यप्रदेशमहाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS वाइफ पर लगाए ये आरोप, दर्ज कराई...

महाभारत के श्रीकृष्ण ने IAS वाइफ पर लगाए ये आरोप, दर्ज कराई शिकायत

महाभारत (Mahabharata) में श्रीकृष्ण (shri krishna)के किरदार से मशहूर हुए नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि एक्टर ने अपनी पत्नी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नीतीश ने अपनी पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना का भी आरोप लगाया।

जानकारी के मुताबिक, नीतीश ने बुधवार को मदद के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा से संपर्क किया। नीतीश ने अपनी पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। उनकी शिकायत में कहा गया है कि स्मिता से लंबी शादी के बाद, उन्होंने और उनकी पत्नी स्मिता ने 2019 में मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की और उनका मामला अभी भी लंबित है।

उन्होंने आगे अपनी आईएएस पत्नी स्मिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उन्हें (नीतीश को) अपनी बेटियों देवयानी और शिवराजानी से मिलने या बात करने नहीं देती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मिता अपनी (नाइट्स) बेटी का स्कूल बदलती रहती हैं। इससे नीतीश की मानसिक स्थिति खराब हो रही है।

नीतीश ने दो शादियां की थीं

हम आपको बता दें कि नीतीश की दो बार शादी हुई थी, लेकिन दोनों ही शादियां ज्यादा समय तक नहीं चल पाईं। उनकी पहली शादी 1991 में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी की शुरुआत मोनिशा पाटिल से की थी, लेकिन ये शादी 2005 में खत्म हो गई। इसके बाद नीतीश ने स्मिथ से शादी की। नीतीश और स्मिता की शादी 2009 में हुई थी। दोनों की जुड़वां बेटियां हैं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नीतीश ने कहा, ‘मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से भी ज्यादा दर्दनाक हो सकता है।’ इसलिए माता-पिता के रूप में हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि वे बहुत अधिक चिंता न करें।

काम के मोर्चे पर, नीतीश को श्री कृष्ण की भूमिका के लिए जाना जाता है। नितीश को बीआर चोपड़ा की महाभारत में देखा गया था जहां वह बहुत लोकप्रिय हुए थे। आखिरी बार उन्हें फिल्म केदारनाथ में देखा गया था। केदारनाथ में उन्होंने एक्ट्रेस सारा अली खान के पिता का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments