Monday, November 28, 2022
Homeदेश-विदेशजाकिर नाइक ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहीं ये बात

जाकिर नाइक ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहीं ये बात

नई दिल्‍ली, सीएनए। भगोड़े इस्लामिक धर्म गुरु जाकिर नाइक ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहरीला बयान दिया है। जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों का आह्वान किया है कि वे पैगंबर मोहम्‍मद की आलोचना करने वाले भारत के गैर मुस्लिमों को उनके देश में आने पर जेल में डाल दें।

नाइक ने सऊदी अरब, इंडोनेशिया समेत मुस्लिम देशों का आह्वान किया कि वे इस तरह के भारतीय लोगों का एक डेटाबेस बनाएं ताकि वे जब इस्‍लामी देशों की यात्रा करें तो उन्‍हें अरेस्‍ट किया जा सके। उसने कहा कि इस्‍लामिक देश गैर-मुस्लिम भारतीयों के सभी नकारात्‍मक टिप्‍पणियों और गालियों का एक डेटाबेस बनाएं और उसे कंप्‍यूटर में सेव करके रखें।

कहा भारतीय जैसे ही आएं उन्‍हें अरेस्‍ट कर लें 

जाकिर नाइक ने कहा, ‘अगली बार जब ये लोग खाड़ी देशों में चाहे वह कुवैत, सऊदी अरब हो या इंडोनेशिया में आएं तो उनकी जांच करें और यह पता लगाएं कि उन्‍होंने कहीं इस्‍लाम या पैगंबर के बारे में अपमानजनक टिप्‍पणी तो नहीं की है। अगर उन्‍होंने ऐसा किया है तो उनके खिलाफ केस दर्ज करके उन्‍हें जेल में डाल दें। यह सार्वजनिक रूप से ऐलान कर दें कि हमारे पास एक डेटाबेस है और उन नामों को सार्वजनिक न करें। जैसे ही ये लोग आएं उन्‍हें अरेस्‍ट कर लें।’

मनी लॉड्रिंग और नफरत फैलाने का आरोप

सरकारी सूत्रों के मुताबिक सरकार मलेशिया सरकार के साथ इस मामले को उठा रही है। नैशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) नाइक के मामले की जांच कर रही है। लेकिन उसके जांच शुरू करने से पहले ही नायक भारत से भाग गया था। इसके बाद से ही वह मुस्लिम बहुल देश मलेशिया में रह रहा है। नायक पर मनी लॉड्रिंग और नफरत फैलाने वाले भाषण देने का आरोप है।

नाइक का नाम 2016 में ढाका में हुए बम धमाकों में भी आया था। इन धमाकों में सैकड़ों लोग मारे गए थे। इन धमाकों में शामिल एक आरोपी ने बाद में स्वीकार किया था कि नाइक के भाषणों के कारण वह यह घिनौना काम करने के लिए प्रेरित हुआ। एनआईए के अधिकारियों के मुताबिक नाइक पिछले तीन साल से मलेशिया में रह रहा है। भारत में उसके भाषण पीस टीवी पर प्रसारित होते थे जिस पर अब प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline