Monday, November 28, 2022
Homeमनोरंजनबाॅलीवुडये रिश्ता क्या कहलाता है फेम Vaishali Takkar ने फांसी लगा की...

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम Vaishali Takkar ने फांसी लगा की आत्महत्या

ये रिश्ता क्या कहलाता है की मशहूर अदाकारी वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं, जहाँ उनके घर पर उनकी लाश मिली है।

आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस वैशाली के घर पहुंची पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके बाद उन्होंने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी के एंगल से जाँच शुरू कर दी है। अभिनेत्री की आत्महत्या की खबर ने टीवी इंडस्ट्री के साथ उनके फैंस को झखझोर कर रख दिया है।

जल्द शादी करने वाली थीं अभिनेत्री

Vaishali Takkar की सगाई हो चुकी थीं और जल्द ही शादी करने वाली थीं। मीडिया खबरों के अनुसार, अभिनेत्री ने कुछ साल पहले डेंटल सर्जन अभिनंदन सिंह हुंडल से सगाई की थी। दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना की वजह से शादी पोस्टपोन हो गई। बता दें, वैशाली शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने वाली थीं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली थी पॉपुलैरिटी

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थीं। इस शो में उन्होंने संजना की भूमिका निभाई थी और घर-घर पहचान बनाने में कामयाब हुई थी। इसके बाद अभिनेत्री ने ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और सुपर सिस्टर्स जैसे कई टीवी सीरियल के काम किया। आखिरी बार वैशाली साल 2020 में मनमोहिनी 2 में नजर आई थीं।

हाल में भी एक वीडियों पोस्ट किया था सोशल मीडिया पर

अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो ‘दिल जिगर नजर क्या है मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं’ गाने को गुनगुनाती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो में वो मुस्कुरा रही थीं और खुश नजर भी आ रही थीं। बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती थीं।अब अचानक उनकी डेड बॉडी मिलने से अब सभी हैरत में हैं।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline