Thursday, February 22, 2024
HomeमनोरंजनबाॅलीवुडGadar का बनेगा सीक्वल, फ‍िर एक साथ नजर आएंगे सनी और अमीषा?

Gadar का बनेगा सीक्वल, फ‍िर एक साथ नजर आएंगे सनी और अमीषा?

मुबई, सीएनए। साल 2001 में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और अमरीश पुरी की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) रिलीज हुई थी।

इस फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है। Gada फिल्म की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस साल यह रिलीज हुई थी उसमें यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। पिछले काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल के बारे में खबरें आती रहती हैं। अब इस पर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

जानकारी के मुताबिक, ‘गदर’ (Gadar) के मेकर्स इस समय बनने वाले सीक्वल को दिमाग रमें रखकर प्लॉट और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। खबर है कि सीक्वल में भी सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में होंगे।

उत्कर्ष भी इसमें लीड रोल में दिखाई देंगे
साथ ही डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष भी इसमें लीड रोल में दिखाई देंगे। उत्कर्ष ने ही फिल्म में सनी और अमीषा के बेटे जीता की भूमिका मिभाई थी। उत्कर्ष पहले ही साल 2018 में फिल्म ‘जीनियस’ से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘गदर’ (Gadar) के सीक्वल की खबरों को कन्फर्म किया है मगर इसकी ऑफिशल घोषणा सही वक्त आने पर ही की जाएगी। अनिल शर्मा ने कहा कि चीजें अभी बहुत शुरुआती लेवल पर हैं और भी फिल्म के प्लॉट और स्क्रिप्ट के बारे में सोचा जा रहा है। वैसे अनिल शर्मा भी इस समय अपनी दूसरी फिल्म ‘अपने 2’ के डायरेक्शन में बिजी हैं।

इसे भी पढ़े- Phulera Dooj: जाने फुलेरा दूज त्यौहार के बारे में

‘अपने 2’ में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल के साथ ही करण देओल लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए धर्मेंद्र के परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। धर्मेंद्र भी ‘अपने 2’ के जरिए लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments