Saturday, April 13, 2024
Homeराज्‍यों की खबरेंमध्‍यप्रदेशWife ने डेढ़ करोड़ लिए और पति को कर दिया आजाद

Wife ने डेढ़ करोड़ लिए और पति को कर दिया आजाद

भोपाल, सीएनए। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पति-पत्नी (Wife) और वो का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ रहने की इजाजत मांगी, जो पत्नी ने खुशी-खुशी स्वीकार कर ली।

हालांकि, इसकी एवज में पत्‍नी (Wife) ने अपने पति से डेढ़ करोड़ रुपये की डिमांड कर दी। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को डेढ़ करोड़ रुपये दे दिए और अपनी प्रेमिका के साथ रहने चला गया।

इसे भी पढ़े- Pat‍nee को प्रेमी संग देख पति ने खोया आपा फ‍िर ये किया

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले को भोपाल में रहने वाली एक नाबालिग लड़की सामने लेकर आई। वह भोपाल स्थित फैमिली कोर्ट पहुंची और काउंसलर सरिता राजानी से मिली। उसने काउंसलर को बताया कि उसके पापा का उनके ऑफिस में काम करने वाली एक महिला से अफेयर चल रहा है।

नाबालिग ने दर्ज कराई शिकायत

नाबालिग लड़की ने कहा कि अफेयर की वजह से उसके मम्मी-पापा आपस में हमेशा झगड़ते रहते हैं। इसकी वजह से घर का माहौल हमेशा खराब रहता है। ऐसे में वह और उसकी बहन पढ़ाई भी नहीं कर पाते हैं। प्लीज, किसी भी तरह उनके बीच का झगड़ा खत्म करा दो।

काउंसलर ने लिया यह फैसला

बच्ची की पूरी कहानी सुनकर काउंसलर सरिता राजानी परेशान हो गईं। उन्होंने बच्ची के माता-पिता को फैमिली कोर्ट बुलवाया और मामले का समाधान कराने की कोशिश की। इसके बाद पता चला कि पति का अफेयर जिस महिला से चल रहा है, वह उससे उम्र में काफी बड़ी है और वह उसके ही ऑफिस में काम करती है। काउंसिलिंग के दौरान पति ने अपनी प्रेमिका के साथ रहने की इच्छा जाहिर की, लेकिन पत्नी को यह मंजूर नहीं था। हालांकि, कई दौर की काउंसलिंग के बाद उसने एक शर्त रख दी।

पत्नी ने मांगे डेढ़ करोड़ रुपये

जानकारी के मुताबिक, पत्नी (Wife) ने अपने पति से कहा कि वह उसे डेढ़ करोड़ रुपये दे दे तो वह अपनी प्रेमिका के साथ रह सकता है। इसके बाद पति ने अपनी प्रेमिका से एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये लिए, जिन्हें उसने अपनी पत्नी को सौंप दिया।

महिला ने यह कहा

काउंसलर ने बताया कि पत्नी (Wife) के मुताबिक शादी के काफी साल बीतने के बाद भी उसके और उसके पति के बीच रिश्ते में सुधार नहीं आया। ऐसे में वह भी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। हालांकि, उसे अपने और अपनी बेटियों के भविष्य की चिंता थी। ऐसे में उसने डेढ़ करोड़ रुपये की डिमांड कर दी। साथ ही, भविष्य में कभी भी अपने पति को परेशान न करने का वादा भी किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments