Thursday, February 22, 2024
Homeलाइफस्टाइलब्यूटी/फैशनन्यूड होकर सबके सामने आ गयी उर्फी, ग्लास ने बचा ली इज्जत,...

न्यूड होकर सबके सामने आ गयी उर्फी, ग्लास ने बचा ली इज्जत, देखें वीडियों

जी, हां आप ने सही पढ़ा न्यूड होकर सामने आ गयी उर्फी जावेद, ग्लास ने बचा ली इज्जत, बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खुद की बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करने से नहीं कतराती हैं।

ओर्फी अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी नई पोस्ट में अपने स्तनों को ढकने के लिए दो ग्लासों का इस्तेमाल करती नजर आ रही है।

टॉपलेस हुई उर्फी जावेज

उर्फी जावेद हाल ही में न्यूड पोज देते हुए कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई नई वीडियो में अभिनेत्री न्यूड नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर विस्की ग्लास से वर्चुअल तरीके से ढका हुआ हैं।

उर्फी जावेद ने अपने इस न्यूड लुक को पूरा करने के लिए आंखों में लेंस का यूड किया और स्लाइलिश हेयर बनाए। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में दो वाइन ग्लास इमोजी डाले।

उर्फी जावेद के बारे में

अपने बिग बॉस ओटीटी कार्यकाल से पहले उर्फी ने कई टीवी शो में अभिनय किया है। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।

उन्हें मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया था, जो एएलटी बालाजी पर प्रसारित हुआ था।

2016 से 2017 तक, उर्फी ने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई। 2018 में, अभिनेत्री ने सब टीवी के सात फेरों की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई।

2020 में, उरोफी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुईं, और बाद में कसौटी ज़िंदगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments