Friday, July 1, 2022
Homeदेश-विदेशBigg Boss जितने वाले इस एक्‍टर की हार्ट अटैक से मौत, शोक...

Bigg Boss जितने वाले इस एक्‍टर की हार्ट अटैक से मौत, शोक में डूबा बालीवुड

Bigg Boss जितने वाले इस एक्‍टर की हार्ट अटैक से मौत, शोक में डूबा बालीवुड जी हां यह सच है अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का आज गुरुवार को निधन हो गया। यह खबर उनके फैंस के लिए एक झटके के रूप में आई क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वह 40 साल के थे।

सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे काल्पनिक सीरीयल्स और ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। जानकारी के अनुसार शुक्ला को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा। वह अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के विजेता सिद्धार्थ शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

सितारों ने दी श्रद्धांजलि 

इस खबर से पूरा बालीवुड शोक में डूबा हुआ है रवीना टंडन, सुनील ग्रोवर सहित कई सितारे उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो दिल से दिल तक, बिग बॉस, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल टीवी शोज के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे है। उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला का कैसा रहा टीवी करियर

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने टीवी करियर के शुरुआत  ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से … ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. इशके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आए. 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। (Bigg Boss)
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline