Saturday, April 13, 2024
Homeखेल/खिलाड़ीT20 World Cup 2022: जाने क्यों रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान मैच

T20 World Cup 2022: जाने क्यों रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान मैच

क्रिकेट प्रेमी T20 World Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के मैच का बेसब्री से इंतजार कर है तो वहीं एक एैसी खबर आ रही है जो की फैंस का दिल तोड सकती है। क्यों की उस दिन मेलबर्न में बारिश होने की संभावना है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बारिश की वजह से वर्ल्ड वॉर ऑफ क्रिकेट का मैच खराब हो सकता है।

IND vs PAK मैच से पहले बुरी खबर

वेदर फोरकास्ट एजेंसी के मुताबिक 20 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के 3 राज्यों में बारिश होगी। इस बार भी मौसम सर्द रहेगा। मेलबर्न में भी मौसम ऐसा ही रहने की संभावना है। मौसम की जानकारी देने वाली वेबसाइट AccuWeather के मुताबिक 23 अक्टूबर की सुबह मेलबर्न में बारिश की संभावना है।

इसके बाद पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इसी तरह 22 अक्टूबर को होने वाले मैच से एक दिन पहले बादल छाए रहेंगे। दोपहर में भारी बारिश की संभावना है। इतना ही नहीं पूरा दिन बारिश से भरा रह सकता है। वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने सभी कप्तानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने कई जवाब दिए। साथ ही रोहित ने इस बात के संकेत दिए हैं कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पाकिस्तान के खिलाफ कैसी होगी। रोहित ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन तय हो गई है। मैंने उन खिलाड़ियों को बता दिया है जो खेलने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments