Sunday, September 25, 2022
Homeराज्‍यों की खबरेंcrime शाेे देख बनाया प्‍लान और पांच मिनट में पूरे परिवार को...

crime शाेे देख बनाया प्‍लान और पांच मिनट में पूरे परिवार को उतार दिया माैत के घाट

रोहतक। बच्‍चों का क्राइम (crime) शो देखना कितना खतरनाक हो सकता है इस का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है राहतक में एक 22 साल के युवक ने क्राइम सीरियल ही देख कर अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

करीब तीन साल से आरोपित क्राइम सीरियल्स देखता था। एपिसोड देखकर उसने प्लानिंग की और वारदात को करीब पांच मिनट में ही अंजाम दे डाला। अभिषेक के मोबाइल से क्राइम शो के एपिसोड भी मिले हैं। सबसे पहले पिता की हत्या की और फिर मां, नानी और बहन को गोली मारी गई। एसआईटी ने पांच दिन तक गहन जांच के बाद पर्याप्त सबूत मिले। (crime)

इसे भी पढ़े-Bigg Boss जितने वाले इस एक्‍टर की हार्ट अटैक से मौत, शोक में डूबा बालीवुड

फ‍िर पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी संलिप्त होने के सबूत मिले हैं। वारदात के कई कारण हैं। इसके अलावा यह भी सामने आया है कि अभिषेक उतराखंड के युवक कार्तिक को परिजनों की आपत्ति के बाद भी नहीं छोड़ रहा था। वारदात का एक बड़ा कारण दोस्त को न छोड़ना भी माना जा रहा है।

पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी पिस्तौल

पुलिस के लिए बड़ी चुनौती यह है कि हत्याकांड में प्रयोग की गई पिस्तौल कहा छिपाई गई है। हत्याकांड के दौरान जो कपड़े पहने हुए थे वे कहां हैं। पुलिस को उन कपड़ों से बारूद का सैंपल लेना है ताकि यह पता चल सके सके कि अभिषेक ने ही गोली चलाई है। (crime)

वारदात की कहानी, अभिषेक की जुबानी 

अभिषेक ने पुलिस को बताया है कि उसका परिवार के साथ कई दिन से विवाद चल रहा था। माता-पिता का झुकाव उसकी बहन की तरफ था। प्रॉपर्टी उसके नाम कर दी गई थी। उसका खर्च बंद कर दिया गया था और उसकी गाड़ी वापस ले ली गई थी। (crime)

उसके दोस्तों के पास आना जाना बंद करवा दिया गया था। शायद यही वजह है कि उसकी नानी हत्याकांड से दो दिन पहले ही सांपला से आई हुई थी। पुलिस का आरोप है शुक्रवार को वह करीब सवा 11 बजे अपने घर गया और गोली चला कर हत्याकांड को अंजाम दिया। इसके बाद वह कमरे लॉक कर चाबी साथ ले गया। दो ढाई घंटे बाद वह वापस लौटा और मामा को फोन किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline