Thursday, February 22, 2024
Homeराज्‍यों की खबरेंउत्‍तर प्रदेशबदमाशों ने दिनदहाड़े मां-बेटी को मारी गोली, मां की मौत, बेटी की...

बदमाशों ने दिनदहाड़े मां-बेटी को मारी गोली, मां की मौत, बेटी की हालत गंभीर

गोरखपुर, सीएनए। गाेरखपुर में सीएम योगी आदित्‍यनाथ का खौफ बदमाशों पर नहीं दिख रहा है। सीएम सीटी कहीं जाने वाली गोरखपुर मेंं आज शाहपुर इलाके के बसारतपुर में दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला और उसकी बेटी को दिनदहाडे गोली मार दी।

परिजनों व स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया, वहीं बेटी की हालत नाजुक है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, बशारतपुर की रहने वाली निर्मला अन्द्रियास (60) रविवार की दोपहर में बेटी (18) डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके से ससुराल जा रही थीं। घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगने के बाद मां-बेटी सड़क पर गिर गईं। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंची तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निर्मला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस छानबीन में जुटी है।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments