Friday, July 1, 2022
Homeराज्‍यों की खबरेंउत्‍तर प्रदेशरामुपर के सांसद आजम खान भी हुए कोरोना पॉजिटिव

रामुपर के सांसद आजम खान भी हुए कोरोना पॉजिटिव

सीतापुर, सीएनए। रामुपर के सांसद आजम खान भी हुए कोरोना पॉजिटिव जी, हां, सही पढ़ा आप ने रामपुर सांसद आजम खान (Azam Khan) कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

सीतापुर कारागार में निरुद्ध सांसद आजम खान (Azam Khan) सहित कुल 13 बंदियों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। शुक्रवार देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सभी को जेल के भीतर अलग अहाते में रखा गया है।

इसे भी पढ़े-कोरोना संक्रमण से एक और बालीवुड अभिनेता की मौत

प्रभारी जेल अधीक्षक आरएस यादव ने बताया कि 69 बंदियों की आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी। शुक्रवार रात स्वास्थ्य विभाग की ओर से आई रिपोर्ट में रामपुर सांसद आजम खॉ (Azam Khan) कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जेल के भीतर निरुद्ध सांसद सहित कुल 13 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। 12 बंदियों को अलग अहाते में स्थानांतरित किया गया है।

सांसद (Azam Khan) पहले से ही अलग अहाते में हैं। सभी का कोरोना उपचार कारागार चिकित्सक द्वारा शुरू किया गया है। स्वास्थ्य विभाग को कुछ और बंदियों की जांच कराने के लिए सूचना दी गई है। टीम आते ही आधा सैकड़ा से अधिक बंदियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

बिहार के बाहुबली नेता की काेरोना से मौत

बतो चले कि बिहार के सीवान के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन हो गया है। इसकी पुष्टि भी तिहाड़ प्रशासन की ओर से कर दी गई है। हालांकि सुबह से ही पूर्व सांसद के निधन की खबरें सोशल मीडिया समेत कई न्यूज पोर्टल और न्यूज चैनलों पर चलनी शुरू हो गई थी लेकिन उनके निधन की आधिकारिक पुष्टि नहीं होने की वजह से उपापोह की स्थिति बनी हुई थी।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन को कोरोना संक्रमण के बाद  दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कल से उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद मोहम्मद शहाबुद्दीन को चिकित्सीय निगरानी और समुचित इलाज मुहैया कराने के लिए दिल्ली सरकार और तिहाड़ जेल प्रशासन को निर्देश दिया था।

फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline