Tuesday, November 29, 2022
HomeमनोरंजनबाॅलीवुडRam Gopal Varma ने नहीं दिए कर्मचारियों के रुपये, फेडरेशन ने लगाया...

Ram Gopal Varma ने नहीं दिए कर्मचारियों के रुपये, फेडरेशन ने लगाया बैन

मुंबई, सीएनए। फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कर्मचारियों की 1.25 करोड़ रुपये की सैलरी अदा नहीं की है। इसके विरोध में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज ने रामगोपाल वर्मा को बैन करने का फैसला लिया है।

इससे सिने कर्मचारियों की 32 यूनियनों से जुड़े लोग रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के साथ भविष्य में काम नहीं करेंगे। डायरेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने कलाकारों, टेक्नीशियंस और वर्कर्स की 1.25 करोड़ रुपये की सैलरी अदा नहीं की है।

फेडरेशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा और महासचिव अशोक दुबे के मुताबिक के मुताबिक इससे पहले रामगोपाल वर्मा को एक लीगल नोटिस भी भेजा गया था।

नाेटिस का नहीं दि‍या जवाब

हालांकि रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की ओर से इस लीगल नोटिस पर कोई जवाब नहीं दिया गया था। फेडरेशन के मुताबिक रामगोपाल वर्मा को सितंबर 2017 में एक लेटर भेजा गया था। इसमें बताया गया था कि टेक्नीशियंस की पेमेंट बाकी है, जिसे क्लियर किया जाना है।

इस नोटिस के बाद भी फेडरेशन की ओर से लगातार कई पत्र रामगोपाल वर्मा को पेमेंट क्लियर करने के लिए भेजे गए थे। हालांकि रामगोपाल वर्मा ने लेटर्स मिलने की बात से ही इनकार कर दिया। यही नहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज ने रामगोपाल वर्मा पर कोरोना काल में भी शूटिंग जारी रखने का आरोप लगाया है।

इसे भी देखेंं- Bird flu का कहर इतना सस्‍ता हुआ चिकन और अंडे

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा कि रामगोपाल वर्मा के गोवा में शूटिंग करने की जानकारी मिलने के बाद वहां के सीएम को भी इस संबंध में पत्र लिखा गया था। उन्होंने कहा कि हमारी ओर से सीएम अरविंद सावंत को 10 सितंबर, 2020 को पत्र लिखा गया था।

हम चाहते हैं कि गरीब टेक्नीशियंस, आर्टिस्ट्स और वर्कर्स को उनका मेहनताना मिल जाए। लेकिन रामगोपाल वर्मा ने मांगों को अनसुना कर दिया। ऐसे में अब हमने उनके साथ भविष्य में काम न करने का फैसला लिया है।

तिवारी ने कहा कि इस संबंध में हमने इंडिया मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया को भी जानकारी दी है। इसके अलावा कुछ और यूनियंस को भी इस बैन के बारे में बताया गया है। बता दें कि रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को सत्या, कंपनी, आग, रंगीला, सरकार, ब्यूटीफुल, वीरप्पन, भूत और 26/11 जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए जाना जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline