Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशgroup d exam को रेलवे CCAA के संशोधन लिंंक 12 से खोलेगा,...

group d exam को रेलवे CCAA के संशोधन लिंंक 12 से खोलेगा, एैसे करे अपडेट

जी, हां आप ने सही पढ़ा रेलवे भर्ती बोर्ड 12 सितंबर को आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा के लिए सीसीएए के संशोधन लिंक को एक बार फिर से खोलने वाला है। आरआरबी के द्वारा जारी नोटिस के अनुसार करेक्शन लिंक 12 सितंबर को फिर से खुलेगा और 13 सितंबर, 2022 को बंद हो जाएगा।

इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक साइट पर आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं। यह लिंक उन उम्मीदवारों के लिए फिर से खोल दिया जाएगा जिन्होंने 2/04/19 को या उससे पहले आईटीआई/एनएसी या सीसीएए के रूप में अपनी योग्यता घोषित कर दी है, लेकिन रेलवे से सीसीएए होने के कॉलम का चयन नहीं किया है।

12 सितंबर से खुलेगा करेक्शन लिंक

क्योंकि उनको पहले पता नहीं था कि आरआरबी सीसीएए के लिए उन्हें वेटेज देगा या नहीं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों के लिए एनसीवीटी परीक्षा से संबंधित अंकों समेत सीसीएए डेटा भरने का यह आखिरी मौका है। जो उम्मीदवार अपने एनसीवीटी अंक नहीं भरेंगे उन्हें अंकों का वेटेज नहीं दिया जाएगा।

इससे पहले, एनसीवीटी परीक्षा से संबंधित अंकों की जानकारी भरने के लिए रेलवे ने प्रशिक्षित पाठ्यक्रम पूर्ण अधिनियम अपरेंटिस (सीसीएए) के लिए 22 जुलाई से 10 अगस्त, 2022 तक लिंक को चालू किया था। उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

आरआरबी group d exam फेज 3 की डेट

रेलवे भर्ती बोर्ड, 8 सितंबर से 19 सितंबर 2022 तक आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के तीसरे फेज की परीक्षाएं आयोजित करेगा। उम्मीदवारों के लिए यह मौका है कि वह अपने फेज में करेक्शन कर सकते हैं। बताते चले की रेलवे ग्रुप डी के पहले और दूसरे चरण की परीक्षाएं लगभग हो चुकी है।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments