Thursday, February 22, 2024
Homeमनोरंजनजल्‍द हो सकती है पंचायत सीजन 3 की घोषणा जाने सब कुछ

जल्‍द हो सकती है पंचायत सीजन 3 की घोषणा जाने सब कुछ

TVF जल्द ही पंचायत सीजन 3 की घोषणा कर सकती है, क्योंकि शो के सीजन 2 को समीक्षकों से लेकर प्रशंसकों तक सभी ने सराहा है। शो के सीज़न 2 को 20 मई 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलिज किया गया था। चूंकि इस सीरीज़ को IMDb पर 8.8/10 रेटिंग मिली है, इसलिए लगभग हर आलोचक ने शो को अच्छी समीक्षा दी है।

यह बेव सीरिज एक भारतीय गाँव और उसके लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका नाम बिहार राज्य में फुलेरा है, मुख्य लीड अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) जो पंचायत सचिव हैं, और ग्राम सेवक विकास (चंदन रॉय), बृज भूषण दुबे उर्फ प्रधान जी (रघुवीर यादव) हैं। ), फैसल मलिक (प्रह्लाद पांडे), मंजू देवी (नीना गुप्ता)। हालांकि शो में कई नए किरदारों को भी पेश किया गया है और उन्होंने पंचायत सीजन 2 में वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि वे पंचायत सीजन 3 में वापसी करेंगे।

इसे भी पढ़े-ललिल मोदी का spot fixing पर बड़ा खुलासा, मुश्किल में पड़ सकते हैं रिषभ पंत!

पंचायत सीजन 3 में क्या हो सकता है?

जैसा कि शो का सीज़न 2 सभी पात्रों के लिए एक बड़े भावनात्मक टूटने के साथ समाप्त हो गया है क्योंकि प्रह्लाद के इकलौते बेटे की सीमा पर मृत्यु हो गई क्योंकि वह एक सैनिक था और उसका शहीद वास्तव में सभी के लिए आहत था, और अब विधायक (विधायक) अभिषेक के बाद हैं। उसने सोचा कि यह अभिषेक की योजना थी जिसके कारण उसकी सेना गाँव में प्रवेश नहीं कर सकती थी, और विधायक ने अपनी शक्तियों का उपयोग अभिषेक को फुलेरा गाँव से स्थानांतरित करने के लिए किया। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि पंचायत सीजन 3 अभिषेक के स्थानांतरण और अभिषेक और रिंकी के बीच के प्रेम कोण से निपटेगा, मैंने व्यक्तिगत रूप से सोचा था कि उनका प्यार सीजन 2 में ही परिपक्व होगा, इससे लगता है की यह पंचायत सीजन 3 की महत्वपूर्ण साजिश हो सकती है।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments