Sunday, September 25, 2022
Homeखेल/खिलाड़ीअब Audience को स्‍टेडियम में नही दी जाएगी एंट्री, जाने क्‍यों

अब Audience को स्‍टेडियम में नही दी जाएगी एंट्री, जाने क्‍यों

नई दिल्‍ली, सीएनए। अब बाकी तीन मैचों में दर्शकों (Audience) को स्टेडियम में एंट्री नहीं दी जाएगी। जी, हां अाप ने सही पढ़ा, क्‍योंकि इस टी20 सीरीज पर भी कोरोना की परछाई पड़ गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते गुजरात क्रिकेट संघ ने यह फैसला लिया है। 

बतातें चलें कि India और England के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों (Audience) के बगैर ही खेले जाएंगे। इस सीरीज के सभी मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। इसी स्टेडियम में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो टेस्ट भी खेले गए थे। गुजरात क्रिकेट संघ (GCA) ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों (Audience) को उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। बकौल नथवानी बीसीसीआई से सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया है।

पहले 50% Audience को थी इजाज़त

गौरतलब है कि टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 14 फरवरी को खेले गए दूसरे टी20 में लगभग 60 हजार लोग स्टेडियम मैच देखने पहुंचे थे। वहीं पहले टी20 में लगभग 50 हजार लोग स्टेडियम आए थे।

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज से पहले चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली गई थी। इस सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में और आखिरी दो मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए थे। टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी दर्शकों (Audience) को स्टेडियम आने की अनुमति नहीं थी, लेकिन बाकी के तीन टेस्ट में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति थी।

इसे भी पढ़े- Gadar का बनेगा सीक्वल, फ‍िर एक साथ नजर आएंगे सनी और अमीषा?

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते वनडे सीरीज भी खाली स्टेडियम में ही खेली जाएगी। महाराष्ट्र में दोबारा कोरोना फैलने के कारण राज्य सरकार ने यह फैसला लिया था। गौरतलब है कि वनडे सीरीज़ का पहला मैच 23 मार्च, दूसरा मैच 26 मार्च और तीसरा व अंतिम मैच 28 मार्च को खेला जाएगा। ये सभी मैच डे-नाइट होंगे। वनडे सीरीज़ के सभी मैच पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेले जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline