Tuesday, November 29, 2022
Homeलाइफस्टाइलटेक्नॉलॉजीनोकिया ने कम बजट में लांच किया शानदार फोन, जाने फीचर व...

नोकिया ने कम बजट में लांच किया शानदार फोन, जाने फीचर व कीमत

नोकिया ने भारत में अपना एक नया फ़ोन लॉन्च किया है जिसका नाम Nokia C2 2nd एडिशन है। इस फ़ोन के आकर्षक डिज़ाइन और कमाल के फीचर्स की वजह से आपको यह फ़ोन तुरंत पसंद आ सकता है। इस फ़ोन की कीमत 7000 से भी कम है। इस स्मार्टफोन की बैटरी काफी दमदार है और इसकी स्क्रीन 5.7 इंच की दी गयी है। इस फ़ोन में आपको 5MP का कैमरा मिल जाता है। आइये आपको इस फ़ोन के बारे में विस्तार से जानकारी देतें है।

C2 सेकंड ऑडिशन की कीमत

इस फ़ोन की यूरोप में कीमत 79 यूरो 6,540 रुपए है। अफ्रीका और लेटीन जैसे देश में भी इस हैंडसेट के आने की उम्मीद है। यह आपको दो कलर में उपलब्ध कराया गया है, पहला ग्रे और दूसरा ब्लू। इसकी कीमत 7000 से भी कम हो सकती है।

C2 सेकंड एडिशन के स्पेसिफिकेशन- इसमे आपको 5.7 इंच का IPS पैनल दिया गया है। जो 960 x 480 पिक्सेल का रिसोलूशन देता है। यह एंटी लेवल स्मार्टफोन मीडियाटेक क्वाड – कोर प्रोसेस द्वारा संचालित है। यह 1.5GHz पर काम करता है।

रैम और स्टोरेज

1GB 2GB RAM और 32 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। ज्यादा स्टोरेज के लिए इसमें आपको माइक्रो एचडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 11Go वर्जन पर चलता है। यह फ़ोन आपको दो साल की गारंटी के साथ मिलता है। परंतु इसमें आपके लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। मगर इसमें फेस अनलॉक का ऑप्शन दिया गया है।

कैमरा और बैटरी- इसमें फ्रंट की तरफ आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरा सेटअप में LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सेल का कैमरा भी है।

अन्य फीचर्स- कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट,4G LTE, 2.4GHz wifi, GPS , 1 micro SB port और 3.5 mimi audio jack जैसे बढ़िया फीचर्स है। इसका हैंडसेट भी सिंगल सिम वर्जन में आता है।

इसे भी पढ़े-होलाष्टक 10 मार्च से, जानें क्यों नहीं किए जाते Holashtak में शुभ कार्य

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline