Monday, December 5, 2022
Homeलाइफस्टाइलटेक्नॉलॉजी8699 रुपये में लॉन्च हुआ 6GB RAM की पावर वाला LAVA Blaze...

8699 रुपये में लॉन्च हुआ 6GB RAM की पावर वाला LAVA Blaze स्मार्टफोन

LAVA ने आज भारतीय बाजार में अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए एक नया मोबाइल फोन पेश किया है। यह नया स्मार्टफोन LAVA Blaze नाम के साथ लॉन्च हुआ है जिसका प्राइस सिर्फ 8,699 रुपये है। लो बजट सेग्मेंट में Realme और Redmi जैसे ब्रांड्स को टक्कर देते हुए लावा ब्लेज़ को 13MP Rear Camera, 5000mAh battery, Android 12, MediaTek Helio A22 चिपसेट और 6GB RAM की पावर से लैस किया गया है।

LAVA Blaze प्राइस, सेल व ऑफर

लावा ब्लेज़ स्मार्टफोन कंपनी की ओर से 8,699 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है जो आने वाली 14 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध होगा। LAVA Blaze की प्री-बुकिंग आज से ही शुरू हो गई है तथा इस फोन को बुक करने वाले शुरूआती 1,000 ग्राहकों को कंपनी की ओर से 1,599 रुपये की कीमत वाले Lava Probuds 21 tws फ्री दिए जाएंगे। यह लावा मोबाइल Red, Black, Green और Blue कलर में फ्लिपकार्ट तथा मोबाइल रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

LAVA Blaze की स्पेसिफिकेशन्स

लावा ब्लेज़ स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल जहां वॉटरड्रॉप नॉच स्टाईल डिसप्ले पर बनाया गया है वहीं फोन का बैक पैनल ग्लास बॉडी से बना है। यह स्मार्टफोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.5 इंच की एचडी+ ड्यूड्रॉप डिसप्ले पर लॉन्च हुआ है जो आईपीएस एलसीडी पैनल पर बनी है। पावर बैकअप के लिए यह स्मार्टफोन 5,000एमएएच बैटरी सपोर्ट करता है जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है।

LAVA Blaze स्मार्टफोन लेटेस्ट एंडरॉयड 12 ओएस पर लॉन्च हुआ है जो 2गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले प्रोसेस​र तथा मीडियाटेक हीलियो ए​22 चिपसेट पर रन करता है। लावा कंपनी ने अपने इस मोबाइल फोन को 3 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च किया है जो एक्स्ट्रा 3 जीबी वचुर्अल रैम भी सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए यह लावा मोबाइल ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश से लैस 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर काम करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline