Tuesday, November 29, 2022
Homeखेल/खिलाड़ीललिल मोदी का spot fixing पर बड़ा खुलासा, मुश्किल में पड़ सकते...

ललिल मोदी का spot fixing पर बड़ा खुलासा, मुश्किल में पड़ सकते हैं रिषभ पंत!

जी, हां आईपीएल पर एक बार फिर से फिक्सिंग का भूत सवार हो गया है। सीबीआई ने आईपीएम के 2019 के दो मामले पर एफआईआर दर्ज की है। जिसके बाद दिल्ली में हुए IPL 2019 के मैचों पर संभावित स्पॉट फिक्सिंग (spot fixing) का शक होना फिर से शुरू हो गया है। IPL गवर्निंग काउंसिल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी के पोस्ट किये गये वीडियो ने स्पॉट फिक्सिंग पर सोचने पर एक बार मजबूर कर दिया है।

फिर सामने आया spot fixing का मामला

IPL ललित मोदी के दिमाग की खोज हैं। IPL 2019 में केकेआर और डीसी के बीच खेले गये मुकाबले का एक वीडियो शेयर करते हुए ललित मोदी ने स्पॉट फिक्सिंग (spot fixing) का आरोप लगाया है। दरअसल इस वीडियो में डीसी के कप्तान ऋषभ पंत को कहते हुए सुना जा रहा था कि ये तो वैसे ही चौका है। उस मैच में संदीप लामिछने गेंदबाजी कर रहे थे और रॉबिन उथप्पा ने चौका जड़ भी दिया।

ललित मोदी ने लगाया आरोप

ललित मोदी के वीडियो को शेयर करने के बाद ही चारों तरफ खलबली मच गयी। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ललित मोदी ने लिखा- “क्या यह मजाक है? इस पर विश्वास नहीं कर सकता। मैच फिंक्सिंग (spot fixing) पूरे उफान पर है। IPL, BCCI और ICC क्या कभी ये जानेंगे? शर्मनाक या फिर मैच ऑफिशियल को इसकी परवाह ही नहीं।” IPL 2019 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच हुआ था जिसमें मुंबई इंडियंस, सीएसके को 1 रन से मात देकर पांचवी बार IPL का खिताब अपने नाम करने में कामयाब हुई थी।

इसे भी पढे- शादी वाले घर में जयमाला के बाद हुआ कुछ ऐसा की दंग रह गए सब लोग

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline