10.7 C
Nainital
Thursday, April 22, 2021

spot_img

अवैध संबंध (illicit relation) के शक में पति बना हैवान, किया ये काम

रामपुर, सीएनए। यूपी से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। मिलक थाना क्षेत्र के ठिरिया विष्णु गांव मेंं एक युवक ने अवैध संबंध (illicit relation) के शक में अपनी पत्‍नी से हैवानियत की सारे हदें पार कर दी।

युवक ने अपनी पत्‍नी के अवैध संबंध (illicit relation) शक में एक अपनी गर्भवती पत्नी का प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया। मामला सामने आने के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

यह मामला मिलक थाना क्षेत्र के ठिरिया विष्णु गांव का है। रामपुर के रहने वाले एक शख्स को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध (illicit relation) का शक था। इस बात को लेकर पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था।

इसे भी पढ़े-पहले पति व जीजा ने Gang-raped किया, विरोध पर किया ये गंदा काम

शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति हिंसक हो गया। पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। महिला चीखती चिल्लाती रही। इस दौरान उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया।

पत्नी ने बताया कि उसके पति ने अवैध शक (illicit relation) के चलते उसके प्राइवेट पार्ट में टांके लगा दिए। पीड़िता को उसका पति किसी से बोलने नहीं देता किसी के साथ बैठने नहीं देता था।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी को अभी 2 साल पहले हुई थी। कई बार परिजन द्वारा समझाने पर भी पति नहीं समझता है। गम्भीर हालात में पीड़िता के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है और पति के खिलाफ कोतवाली मिलक में तहरीर दी है।

आरोपी पति गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया थाना क्षेत्र मिलक जनपद रामपुर में एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और एक अमानवीय कृत्य किया गया है।

उसमें हमने तत्काल मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया गया है। एसपी के मुताबिक मेडिकल के बेस पर जो चोटें मिली उसमें धारा तरमीम करके उसके पति को अरेस्ट कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

7,500FansLike
2FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

लेटेस्‍ट