Sunday, September 25, 2022
HomeमनोरंजनBig Boss के घर मे तेजस्वी आखिर कैसे प्रेग्नेंट हो गयी, सच...

Big Boss के घर मे तेजस्वी आखिर कैसे प्रेग्नेंट हो गयी, सच आया सामने

आपको बता दे आज कल Big Boss में चल क्या रहा है असल मे बिग बॉस के घर मे बहुत सी चीजो की छूट होती है और बहुत सी चीजो पर बैंड लगा होता है ऐसे में बिग बॉस के घर से एक खबर आई जिसमे पता चला कि तेजस्वी प्रेग्नेंट है ये खबर सुन कर सभी को बहुत हैरानी हुई आखिर ये कैसे संभव हो सकता है आये आपको बताते है कि हक़ीक़त क्या है।

असल मे ये सब एक प्रेंक था। आपको बता दें कि तेजस्वी ने ऐसा होस्ट सलमान खान के कहने पर कहा है। सलमान ने अपने ‘पार्टनर’ और बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ मिलकर तेजस्वी प्रकाश से उमर रियाज के साथ प्रैंक करवाया है। सलमान खान और गोविंदा तेजस्वी को बताते हैं कि उन्हें क्या क्या बोलना है।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

तेजस्वी कहती है मैं मां बनने वाली हूं 

Big Boss तेजस्वी उमर से बोलती हैं, ’मुझे गैस हो गई है। उमर ये बात सुनकर हंस पड़ते हैं। तेजस्वी गुस्से में कहती हैं कि ये मजाक की बात नहीं है। सलमान के कहने पर तेजस्वी बोलती हैं, ‘मैं मां बनने वाली हूं।’ उमर ये सुनकर चौंक जाते हैं और कहते हैं,’ये तू क्या बोल रही है।’ तेजस्वी अपना प्रैंक जारी रखते हुए कहती हैं।

”क्या ये मुमकिन है कि गैस की वजह से कोई लड़की प्रैंग्नेंट हो जाए।” उमर रियाज कंफ्यूज हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। हालांकि आपको बता दें कि तेजस्वी ने होस्ट (बिग बॉस Big Boss) सलमान खान के निर्देश पर यह बात कही।

इसे भी पढ़े− फरवरी के अंत में शुरु होगा 12 से 14 वर्ष के बच्‍चों का टीकाकरण!

दरअसल, आने वाले Big Boss के प्रोमो में सलमान अपने ‘पार्टनर’ और बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ उमर रियाज के साथ तेजस्वी प्रकाश का मजाक उड़ाते हैं। बता दें कि सलमान खान और गोविंदा तेजस्वी क्या कहना चाहते हैं। इस बार सलमान ने क्लास लेने से ज्यादा मजाक करने के बारे में सोचा। रविवार को भी सलमान फनी मूड में नजर आएं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline