Monday, November 28, 2022
Homeराज्‍यों की खबरेंगुजरातलड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की nude selfie, माता-पिता को पड़ा...

लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की nude selfie, माता-पिता को पड़ा दिल का दौरा

गुजरात, सिटी न्‍यूज अर्ल्‍ट। गुजरात (Gujarat) में एक ऐसा मामला सामने आया है कि एक बार आप बच्‍चो को मोबाइल दिलाने के बारे में सोचने से पहले सौ बार सोचेंगे। जी, हां यहां पर एक 15 साल लड़की को घरवालों ने ऑनलाइन क्लास से पढ़ाई करने के लिए मोबाइल दिया था, लेकिन वो फोन से अपनी न्यूड सेल्फी (nude selfie) लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करने लगी।

जब लड़की के माता पिता को इस बारे में पता चला तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की केवल अपनी न्यूड फोटोज ही नहीं बल्कि अपनी कजिन्स को भी ऐसा ही करने के लिए उकसा भी रही थी। अपनी बेटी की इन हरकतों से परेशान उसके पैरेंट्स (Parents) ने 181 हेल्पलाइन को कॉल की और उनसे मदद मांगी। (nude selfie)

परिजनों ने हेल्पलाइन काउंसलर को कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को ऑनलाइन पढ़ाई (Online Class) के लिए मोबाइल दिलाया था और उसके लिए एक अलग कमरा कर दिया थी, जहां बैठकर वो शांति से पढ़ाई कर सके।

इस तरह हुआ काली करतूत का खुलासा

पैरेंट्स ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी बेटी अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर करने लगी। इसके अलावा वो अपने कजिन्स से उसे सोशल मीडिया पर फॉलो करने और ऐसे ही फोटो उनको भी पोस्ट करने के लिए भी कहने लगी थी। (nude selfie)

इसे भी पढ़े- मेष raashi वाले जातकों को हो सकती है आर्थिक क्षति, तुला वालों का समय रहेगा खराब

रिश्तेदारों से माता-पिता को अपनी बेटी की काली करतूतों का पता चला, इसकी वजह से उन्हें दिल का दौरा भी पड़ गया। कुछ दिन उनका इलाज हुआ, जिसके बाद वो ठीक हो गए, लेकिन लड़की की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया। इसी के बाद उसके पैरेंट्स ने हेल्पलाइन की मदद ली।

मां पिता से Daughter ने किया ऐसा वादा

हेल्पलाइन काउंसलर्स ने लड़की को बुलाकर उसे काफी देर समझाया कि वो एक तरह का साइबर क्राइम कर कर रही है। इसी के बाद लड़की ने ये वादा किया कि अब वह मोबाइल फोन का प्रयोग केवल अपने माता-पिता के सामने ही करेगी। काउंसलर्स से बात करने के बाद लड़की ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट कर दिया। लड़की ने कहा कि वो केवल पढ़ाई के लिए ही फोन यूजड करेगी। (nude selfie)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline