9.1 C
Nainital
Thursday, April 22, 2021

spot_img

Delhi-Dehradun Shatabdi Express में लगी भीषण आग

देहरादून, सीएनए। Delhi-Dehradun Shatabdi Express (दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस) की बोगी में अचानक भीषण आग लगने की खबर है। हालांकि इस आग किसी भी यात्री को कोई क्षति नहीं हुई। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। ट्रेन में आग लगते ही लोको पायलट ने इमर्जेंसी ब्रेक लगाकर जंगल में ट्रेन रोक दी। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। साथ ही कोच को ट्रेन से अलग करके बाकी डिब्बों को बच लिया गया। शताब्दी एक्सप्रेस के कोच संख्या 199400 में हरिद्वार-देहरादून सेक्शन पर दोपहर करीब 12 बजकर 20 मिनट पर आग लगी।

शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस (Delhi-Dehradun Shatabdi Express) के एक कोच में राजाजी टाइगर रिजर्व की कांसरो रेंज के पास आग लगने का समाचार मिला। भगवान बद्री विशाल और बाबा केदार की कृपा से घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।’

इसे भी पढ़े- भारत में Apple ने शुरु की आईफोन-12 की एसेंंबलिंग

ट्रेन जब राजाजी टाइगर रिजर्व की कांसरो रेंज से होकर गुजर रही थी तभी ट्रेन के सी 5 कोच में अचानक आग लग गई। लोको पायलट तक सूचना पहुंचाई गई जिसके बाद इमर्जेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका गया। जानकारी के अनुसार, वह इंजन से 8वें कोच में आग लगी थी। दूसरे डिब्बों को पर्याप्त दूरी पर रखा गया। गार्ड ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

7,500FansLike
2FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

लेटेस्‍ट