Monday, November 28, 2022
Homeराज्‍यों की खबरेंउत्‍तर प्रदेशdulhan की ये हरकत देख दूल्‍हे ने खोया आपा, जाने क्‍यों

dulhan की ये हरकत देख दूल्‍हे ने खोया आपा, जाने क्‍यों

महराजगंज, सीएनए। सात फेरे लेकर सात जन्मों तक का साथ निभाने का वादा सुहागरात में ही टूट गया। दूल्हा-दुल्हन (dulhan) सुहागरात की सेज पर ही मारपीट कर हो गई। आरोप है कि सेज पर पहुंचने के बाद दुल्हन किसी से फोन पर धीरे-धीरे बात कर रही थी।

इतना ही नहीं मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया और अगले दिन दुल्हन (dulhan) अपने मायके चली गई। आइये जानते हैं पूरा मामला। यह घटना एक दिन पहले की है। दूल्हन (dulhan) ससुराल में रहने के लिए तैयार नहीं है। वो मंगलवार को अपनी मां के साथ पुरन्दरपुर थाने पहुंची। पुलिस को अपनी चोट दिखाए। पुलिस ने पीड़िता के मां की तहरीर पर दूल्हे विशाल समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

दोनों एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि सुहागरात में दूल्हा-दुल्हन के बीच मारपीट हो गया था। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल का कहना है कि उसकी दुल्हन शादी के सेज पर पहुंचने के बाद फोन पर लगातार किसी से बात कर रही थी। यह देख घर में खुसर-फुसर शुरू हो गई। जिसके बारे में मैं पूछा तो वो मुझपर भड़क गई और इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी।

इसे भी पढ़े- 28 को दिल्‍ली में आ जाएगी Corona Vaccine

दुल्हन का कहना है कि ससुराल में जाने के बाद पूरा दिन बीत गया। पति कमरे में ही नहीं आया। बड़े दबाव के बाद वो कमरे में आया और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। विरोध करने पर मारने-पीटने लगा। दुल्हन का आरोप है कि दोनों के झगड़े में ससुराल के अन्य सदस्य भी इस विवाद में कूद पड़े।

फिर सभी ने मिलकर दुल्हन को बेरहमी से पीट दिया. रोते-बिखलते दुल्हन (dulhan) की किसी तरह से सुहागरात बीती। अगले दिन सुबह होते ही दुल्हन ने मारपीट की जानकारी अपने मायके पक्ष को दी. विवाद के बाद लड़की के मायके वाले ससुराल पहुंच और विवाद शुरू हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline