Sunday, June 26, 2022
Homeराज्‍यों की खबरेंउत्‍तर प्रदेशदहेज में बाइक और 50 हज़ार रुपये नहीं मिलने पर पति बना...

दहेज में बाइक और 50 हज़ार रुपये नहीं मिलने पर पति बना हैवान किया ये काम

बांका, सिटी न्यूज़ अलर्ट। दहेज में बाइक व 50 हजार रुपये नकद नहीं मिलने पर पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

19 जून को हुई थी शादी

लोगों ने बताया कि 19 जून, 2021 को पार्वती देवी की शादी पवन यादव के साथ हुई थी। पार्वती की नैहर मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बलिया गांव में है। शादी के बाद पार्वती पति के साथ ससुराल आईं। करीब एक माह ससुराल में रहने के बाद रक्षाबंधन के दो दिन पहले भाई को राखी बांधने मायके गई थीं।

पवन बराबर पत्नी पर दबाव बनाने लगा कि वह जल्दी घर आए। इस कारण शनिवार को पार्वती मायके से ससुराल आई थीं। रविवार की सुबह उसकी हत्या हो गई। इस मामले में मृतका पार्वती के पिता राजकिशोर ने बताया कि दामाद द्वारा बराबर बाइक व 50 हजार रुपये की मांग की जा रही थी।

दामाद द्वारा लगातार दबाव बनाने पर शनिवार को उनकी पुत्री अपने बहनोई मिथिलेश यादव के साथ ससुराल आई थीं। इधर, पवन के पिता चमकलाल यादव ने पुलिस से कहा कि उनका पुत्र मानसिक रूप से बीमार रहता है। उसका इलाज भागलपुर में मानसिक रोग विशेषज्ञ से चल रहा है।

ताजा खबरों के लिए क्लिक कीजिए

थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना पारिवारिक कलह में हुई है। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया था। बाद में ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपित पवन के साथ ही उसके पिता चमकलाल यादव को भी हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline