Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशक्रिकेटर धोनी की बेटी को लेकर अभद्र ट‍िप्‍पणी करने वाला गिरफ्तार

क्रिकेटर धोनी की बेटी को लेकर अभद्र ट‍िप्‍पणी करने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली, सीएनए। महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल (IPL) में खराब प्रदर्शन से नाराज होकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात के कच्छ (Kutch) से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार से बाद से बौखलाए शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाला था और भद्दे कमेंट्स किए थे। गुजरात पुलिस ने सोशल मीडिया एक्ट के तहत इस शख्स को गिरफ्तार किया है और जल्द ही उसे रांची पुलिस के हवाले किया जाएगा।

पर‍िवार की सहमति के बाद दर्ज हुआ था केस

इससे पहले धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद पुलिस ने रातू थाने में इस सिलसिले में मामला दर्ज किया था। फिर रांची पुलिस की टेक्निकल टीम इस मामले की तफ्तीश में जुटी। जांच में गुजरात आईपी एड्रेस से मैसेज भेजने की बात सामने आई।

उधर, बेटी को लेकर धमकी को देखते हुए रांची में धोनी के आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई। बता दें कि इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया गया शख्स नाबालिग है और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। इसे मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें :- सरकारी कर्मचारियों को त्‍यौहारी तोहफा! घूमने-फिरने को मिलेंगा पैसा

सूत्रों के मुताबिक रांची पुलिस की सूचना पर गुजरात पुलिस ने सगीर नामक युवक को गिरफ्तार किया है। गुजरात पुलिस सगीर को रांची पुलिस के हवाले करेगी। बता दें कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर धोनी की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई।

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जीवा को लेकर अभद्र टिप्पणी भी की, जिससे धोनी के फेन्स में काफी गुस्सा देखा गया. देशभर में इस मामले पर निंदा की गई।

ताजा खबराें के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments