Sunday, September 25, 2022
Homeराज्‍यों की खबरेंउत्‍तर प्रदेशसीएम सिटी गोरखपुर में मिले कोरोना के 221 मामले

सीएम सिटी गोरखपुर में मिले कोरोना के 221 मामले

गोरखपुर (CNA) | यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में आज यानी शुक्रवार को 221 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए। जिससे अब जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13700 हो गई है।

जानकारी के अनुसार अभी तक 11885 मरीज इलाज करा कर घर जा चुके हैं, तो वही अभी भी 1619 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के अनुसार, जनपद में विगत 24 घंटों में कोरोना से एक भी मृत्यु नहीं हुई। जनपद में शुक्रवार को जो संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जिनमें शहरी क्षेत्रों में 134, ग्रामीण क्षेत्रों में 61 व अन्य 26 मरीज विभिन्न क्षेत्रों में पाए गए हैं।

शहर और ग्रामीण क्षेत्रों सेे भी आयेे कोरोना के मामले

शहरी क्षेत्रों में शुक्रवार को जो संक्रमण के मामले पाए गए हैं, उनमें शाहपुर क्षेत्र में पच्चीस, कैंट क्षेत्र में सर्वाधिक पैंतीस, राजघाट क्षेत्र में चार, गोरखनाथ क्षेत्र में अट्ठारह, रामगढ़ ताल क्षेत्र में तेईस, चिलुआताल क्षेत्र में पांच, कोतवाली क्षेत्र में पंद्रह, गुलरिया क्षेत्र में चार व तिवारीपुर क्षेत्र में पांच मरीज पाए गए हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में जो संक्रमण के मामले सामने आए हैं, उनमें बांसगांव क्षेत्र में एक, कैंपियरगंज क्षेत्र में पांच, कौड़ीराम क्षेत्र में एक, पिपराइच क्षेत्र में सात, सरदार नगर क्षेत्र में दो, बड़हलगंज क्षेत्र में दो, चरगावां क्षेत्र में पंद्रह, खजनी क्षेत्र में दो, पिपरौली क्षेत्र में ग्यारह, गोला क्षेत्र में तीन, भटहट क्षेत्र में एक, गगहा क्षेत्र में तीन, पाली क्षेत्र में दो, सहजनवा क्षेत्र में पांच, उरुवां क्षेत्र में एक व अन्य 26 मरीज विभिन्न क्षेत्रों में पाए गए हैं।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करे

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline