Friday, July 1, 2022
Homeदेश-विदेशBrother बना प्‍यार में रोड़ा तो बहन ने मरवाया, टुक्ड़ों में मिला...

Brother बना प्‍यार में रोड़ा तो बहन ने मरवाया, टुक्ड़ों में मिला शव

नई दिल्ली, सीएनए। पुलिस ने एक बहन को उसके Brother के हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया है। वो भी कोई सामान्‍य लड़की नहीं बल्कि कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) को।

बताते चले कि कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) पर संगीन आरोप लगे हैं। ‘Ondu Ghanteya Kathe’ फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस पर अपने Brother की हत्या कराने का आरोप लगा है। पुलिस ने उन्हें उनके 32 वर्षीय भाई राकेश कटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनाया को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

टुक्ड़ों में मिला शव

पुलिस ने शनाया (Shanaya Katwe) के प्रेमी नियाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें 21 साल का तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले शामिल हैं। राकेश का सिर देवरगुडीहल के वन क्षेत्र में पाया गया था और उसके शरीर के अन्य हिस्सों को अलग कर दिया गया था, जिसे गडग रोड और हुबली के अन्य इलाकों में पाया गया।

Brother को पसंद नहीं था शनाया का अफेयर

शनाया (Shanaya Katwe) का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर थे, जो कि शनाया के भाई राकेश काटवे को पसंद नहीं था। राकेश इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था। ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ  मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई।

इसे भी पढ़े-High Court ने लगाई फटकार तो चुनाव आयोग ने विजय जुलूस पर लगाया बैन

बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी। इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश (Brother) की हत्या कर दीफ नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline