Thursday, February 22, 2024
Homeराज्‍यों की खबरेंउत्‍तर प्रदेशचौरी चौरा में सरवन निषाद की पदयात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाया...

चौरी चौरा में सरवन निषाद की पदयात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाया अपना दम

चौरी चौरा, सीएनए। चौरी चौरा विधानसभा में चुनाव के सन्निकट होते ही तमाम पार्टियों के प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार का विभिन्न हथकंडा अपना रहे हैं । कोई जनसभा कर रहा है, कोई नुक्कड़ सभाएं कर रहा है, कोई पद यात्रा निकाल रहा है।

इन्ही हथकंडो के बीच आज भाजपा के प्रत्याशी इंजीनियर सरवन निषाद के अपनी पद यात्रा निकाल कर लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की। पदयात्रा की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना दम दिखाया और वह रैली एक रैला में तब्दील हो गई।

इसे भी पढ़े-चौरी चौरा विधानसभा के नागरिकों ने किया सरवन निषाद का विरोध, जलाया पुतला

जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

इसका श्रेय कहीं ना कहीं जेपी नड्डा के आगमन को भी जाता है जिन्होंने आकर कार्यकर्तायों में जोश भर दिया और कार्यकर्ता बागियों का साथ छोड़कर पार्टी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हो गए।

भाजपा की रैली को देखकर कहीं ना कहीं आज विरोधियों के चेहरे लटके हुए नजर आ रहे थे और उनके कार्यकर्ताओं का हौसला पस्त हो रहा था। रैली को निकलते ही पूरा सड़क जाम हो गया।

जनता भी भाजपा के साथ दिख रही थी क्योंकि रैली निकलने के बाद जाम होने के बावजूद भी गाड़ियों के हार्न चुप थे, जैसे वह स्वयं रैली के हिस्सेदार बन गए हो ।

जनता से बात करने पर उन्होंने कहा कि हम पुनः योगी जी को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं और उन्हें जिताने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments