Friday, July 1, 2022
Homeदेश-विदेशBJP अध्यक्ष के काफ‍िले पर पश्चिम बंगाल में हमला

BJP अध्यक्ष के काफ‍िले पर पश्चिम बंगाल में हमला

कोलकाता, सीएन। BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। यह हमला उस वक्त हुआ जब व़ो डायमंड हार्बर जा रहे थे। हमले के वक्‍त नड्डा (Jp nadda) के साथ बीजेपी BJP के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे, उसी वक्त रास्ते में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष के काफिले को रोकने की कोशिश की और पत्थरबाजी भी की। सुरक्षा एजेंसियों ने किसी तरह जेपी नड्डा के काफिले को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

BJP नगर अध्यक्ष सुरजीत हल्दर पर भी टीएमसी कार्यकर्ताओं

इससे हमले से कुछ घंटे पहले ही बीजेपी नगर अध्यक्ष सुरजीत हल्दर पर भी टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से हमला किए जाने की खबर आई थी। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जब जेपी नड्डा के स्वागत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता झंडा-पोस्टर लगा रहे थे, तभी टीएमसी के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया।

बंगाल के सिलीगुड़ी में भाजपा की ओर से किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा के मामले में बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और दिलीप घोष सहित कई नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस ने इन सभी नेताओं के खिलाफ ‘उत्तरकन्या अभियान’ के दौरान हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े; सभी संगठन पुरानी पेंशन बहाली के लिए Ateva का साथ दें – सी.पी गुप्ता

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline