Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-विदेशबिल गेट्स अपनी पत्‍नी मेलिंडा से लेंगे तलाक, कहा- अब एक साथ...

बिल गेट्स अपनी पत्‍नी मेलिंडा से लेंगे तलाक, कहा- अब एक साथ नहीं चल सकते

वॉशिंगटन, सीएनए। जी, हां आप ने सही पढ़ा माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा ने 27 साल लंबे साथ को खत्म करने का फैसला किया है। बिल गेट्स और मेलिंडा ने तलाक की घोषणा की है।

दोनों ने अपने एक बयान में कहा है कि आने वाले वक्त में अब हम एक साथ नहीं चल सकते हैं। बिल गेट्स और मेलिंडा ने इसे लेकर एक साझा बयान जारी किया है। बिल गेट्स ने ट्विटर पर इस बयान को शेयर किया जिसमें लिखा है, लंबी बातचीत और अपने रिश्ते पर काम करने के बाद हमने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है।

आगे भी साथ करेंगे

बीते 27 साल में अपने तीन अतुल्य बच्चों को पालकर बड़ा किया है। हमने एक फाउंडेशन भी बनाया है जो दुनियाभर में लोगों के स्वस्थ और अच्छे जीवन के लिए काम करती है।’ इस साझा बयान में आगे कहा गया, ‘हम इस मिशन के लिए आगे भी एक साथ काम करेंगे।

इसे भी पढ़े: कोरोना संक्रमण से एक और बालीवुड अभिनेता की मौत

हालांकि हमें अब लगता है कि आने वाले समय में हम बतौर पति पत्नी साथ नहीं रह पाएंगे। इसलिए हम नया जीवन शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में लोगों से हमारे परिवार के लिए स्पेस और प्रिवेसी की अपेक्षा है।’आपको बता दें कि बिल गेट्स और मेलिंडा की शादी 1994 में हुई थी।

फेसबुक से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

हालांकि उनकी पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी। 27 साल लंबे चले इस साथ के खत्म होने की सूचना से लोग हैरान भी हैं। बिल गेट्स की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है। इसके अलावा वह अपने समाजसेवी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं।

इसे भी पढ़े: अब इस राज्‍य ने लगाया 14 दिनों का लॉकडाउन, 5 मई से जारी होंगे प्रतिबंध 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments