Friday, July 1, 2022
Homeदेश-विदेशकोरोना से बेवफा सनम की एक्ट्रेस की मौत, Bollywood में शोक की...

कोरोना से बेवफा सनम की एक्ट्रेस की मौत, Bollywood में शोक की लहर

नई दिल्ली, सीएनए। कोरोना ने एक और बालीबुड (Bollywood) एक्ट्रेस को अपने चपेट में ले लिया बॉलीवुड, भोजपुरी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीप्रदा का बुधवार को निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं।

80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली श्रीपदा ने बॉलीवुड (Bollywood) की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘आग के शोले’,  ‘बेवफा सनम’ से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया है। 

श्रीप्रदा ने 1989 में आई सुपरस्टार धर्मेंद्र और दिवंगत विनोद खन्ना की फिल्म ‘बटवारा’ में भी काम किया था। साथ ही  उन्होंने ‘ए नाइटमेयर एट एल्म स्ट्रीट’ के हिंदी वर्जन खूनी मुर्दा में दीपक पराशर और जावेद खान के साथ किया था। श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। इसके अलावा उन्हें कई टीवी शो में भी देखा गया है।

CINTAA ने दी श्रद्धांजली

एक्ट्रेस श्रीप्रदा के कोविड-19 से निधन की खबर की पुष्टी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के ऑफिशियल ट्वीट से हुआ है। एसोसिएशन ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, CINTAA एक्ट्रेस श्रीप्रदा के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।

इसे भी पढ़े- बिल गेट्स अपनी पत्‍नी मेलिंडा से लेंगे तलाक, कहा- अब एक साथ नहीं चल सकते

CINTAA के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने शोक व्यक्त करते हुए बताया कि कोरोना की दूसरी लहर से बॉलीवुड (Bollywood) की कई कीमती लोगों की जान ले ली है। श्रीपदा का जाना हमारे फ्रैटरनिटी के लिए बहुत दुख की बात है। वह हमारे फ्रैटरनिटी की सीनियर मेंबर थीं। श्रीपदा का हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में एक बड़ा नाम है।

इन सितारों का भी हुआ कोरोना से निधन

श्रीप्रदा के निधन से पहले बॉलीवुड (Bollywood) और मराठी अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का 47 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। 52 साल के अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल, जिन्हें पाप, मर्डर 2, द गाजी अटैक जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था कोविड-19 जटिलताओं के कारण 1 मई को निधन हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline