Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनबाॅलीवुडबाबहुली फेम प्रभास ने Radheshyam फ‍िल्‍म का मोशन वीडियों शेयर क‍िया

बाबहुली फेम प्रभास ने Radheshyam फ‍िल्‍म का मोशन वीडियों शेयर क‍िया

नई दिल्ली, सीएनए। तेलुगु व बॉलीवुड (Telugu and Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (prabhaas) ने आज अपने जन्‍म द‍िन पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधेश्याम’ (Radheshyam) का मोशन वीडियों शेयर क‍िया। Radheshyam

आप को बताते चले कि ‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार प्रभास 41 साल के हो गए हैं। प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है। सुपरस्टार प्रभास को उनकी अपकमिंग फिल्म (Upcoming movie) ‘राधेश्याम’ (Radheshyam) में देखा जा सकता है।

फिल्म के निर्माताओं ने जन्मदिन का तोहफा देते हुए प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधेश्याम का मोशन वीडियो रिलीज़ कर दिया है। इससे पहले महीने की शुरुआत में निर्माताओं ने राधेश्याम (Radheshyam) का पहला लुक रिवील कर दिया था।

मोशन वीडियो प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया

फिलहाल इस फिल्म के मोशन वीडियो को अभिनेता प्रभास ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे शेयर करने के मात्र 13 घंटे के अंदर 15 लाख के करीब लाइक मिल गए हैं। वहीं 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है। इसे शेयर करने के साथ ही प्रभास ने लिखा है, ‘#RadheShyam की रोमांटिक यात्रा के लिए आप सभी का स्वागत है।’

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

फिल्मी सफर

प्रभास ने 2002 में ईश्वर के साथ अपना फिल्म कैरियर शुरू किया था। 2003 में, वह राघवेन्द्र में अग्रणी भूमिका में थे। 2004 में, वे वर्धन में दिखाई दिए उन्होंने अपने कैरियर को एडवी रामुडू और चक्रम के साथ जारी रखा। 2005 में उन्होंने एस। एस। राजमुली द्वारा निर्देशित फिल्म छत्रपति में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने गुंडों द्वारा शोषित एक शरणार्थी की भूमिका निभाई।

ये 54 सिनेमाघरों में 100 दिन तक चली थी। बाद में उन्होंने पौरनामी, योगी और मुन्ना में अभिनय किया, 2007 में एक्शन-ड्रामा फिल्म आ गई, इसके बाद 2008में एक्शन कॉमेडी बुजजीगाडू ने अभिनय किया। 2009में उनके दो फिल्में बिल्ला और एक निरंजन थे। इंडिआग्लिट्ज़ ने स्टाइलिश और नेत्रहीन अमीर बुला बुलाया। 2010में वह रोमांटिक कॉमेडी डार्लिंग में और 2011 में, श्री परफेक्ट, एक और रोमांटिक कॉमेडी में दिखाई दिया।

2012 में, प्रभास ने रिबेल में अभिनय किया, राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म उनकी अगली फिल्म मिरची थी उन्होंने फिल्म डेनिकाइना रेडी के लिए एक छोटे से कैमियो के लिए आवाज गाई। 2015 में वह एस.एस. राजमौली के महाकाव्य बाहुबली: द बिगिनिंग में शिवुडु / महेन्द्र बाहुबली और अमरेन्द्र बाहुबली के रूप में दिखाई दिए।

यह फिल्म दुनिया भर में तीसरी सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और दुनिया भर में आलोचकों और व्यावसायिक प्रशंसा की गई है। बाहुबली की अगली कड़ी: बाहुबली: द कन्क्लूजन 28 अप्रैल 2017 को दुनिया भर में जारी किया गया। बाहुबली 2 की सफलता के बाद प्रभास के घर शादी के रिश्ते के लिए देश विदेश से कुल 6000 रिश्ते आए। बाहुबली 2 इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे श्रेष्ट फिल्म साबित हुई। बाहुबली के पात्र को न्याय देने के लिए प्रभास ने 5 साल तक एक भी फिल्म साईन नहीं की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

you're currently offline