14.8 C
Nainital
Saturday, June 12, 2021

कोरोना संक्रमण से एक और बालीवुड अभिनेता की मौत

मुबई, सीएनए। भारत में काेरोना चरम पर है और वह अपना कहर बपा रहा है। इसी बीच बालीवुड पर इस का गहरा असर हो रहा है। आज एक और अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का (Corona infection) से निधन हो गया है। वो 52 वर्ष के थे।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आज सुबह Covid के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। वे एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना।’

इन फिल्मों में किया काम

भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बिक्रमजीत कंवरपाल ने साल 2003 में अपने अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

इसे भी पढ़े-vaccine लगवाने से पहले ले ये डाइट नहीं होगें साइड इफेक्‍ट्स 

टीवी शोज में भी किया काम- फिल्मों के अलावा उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों जैसे दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है और 24 में प्रमुख भूमिकाएं निभाईं। कोरोना महामारी के चलते मनोरंजन जगत को भी बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है। अब तक कई कलाकारों ने कोविड-19 की वजह से अपनी जान गंवा दी है।

ये सितारे भी आए कोरोना की चपेट में

आलिया भट्ट: टीवी के अलावा बॉलीवुड के सितारे भी कोरोना (Corona infection) की चपेट में आ रहे हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आने के कुछ घंटें के बाद ही अभिनेत्री ने अब खुद अपने कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी।

अक्षय कुमार: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव (Corona infection)हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी।

गोविंदा: अभिनेता गोविंदा भी कोरोना संक्रमित (Corona infection) हो गए हैं और इस वक्त वो होम क्वारंटीन में हैं।

इन टीवी एक्‍टरों को भी हुआ कोरोना: ऋत्विक भौमिक, रुपाली गांगुली, नारायणी शास्त्री, अबरार काजी, कांची सिंह, प्रेम सोनी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

लेटेस्‍ट