14.8 C
Nainital
Saturday, June 12, 2021

पीपीई किट पहने Ambulance चालक ने किया डांस, बरातियों की सांस अटकी

हल्द्वानी (CNA)। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से लोग परेशान है इससे निजात पाने के लिये  लोग उपाय कर रहे है मगर हल्द्वानी में ऐसा मामला आया कि कोरोना संक्रमित मरीज को छोड़कर आ रहे एंबुलेंस (Ambulance) चालक ने बारात की चढत में डांस करते हुए अन्य बारातियों की सांसे अटका दी।

जब तक एंबुलेंस (Ambulance) चालक का डांस चला। तब तक किसी अन्य बाराती की शादी का जश्न मनाने की हिम्मत नहीं हुई। सबकी सांसे अटकी हुई थी। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो हल्द्वानी का बताया जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक एंबुलेंस चालक पीपीई किट में किसी कोरोना संक्रमित मरीज को अस्पताल छोड़कर आ रहा था। रास्ते में एक बारात की चढत हो रही थी। घोड़ी पर बैठे दूल्हे को बैंड बाजे की धुनों के बीच यार, दोस्त, मेहमान और परिजन लड़की पक्ष के घर की तरफ नाचते कूदते हुए लेकर जा रहे थे।

बाराती शादी के जश्न में खूब डांस कर रहे थे। इसी दौरान कोरोना संक्रमित मरीज को छोडकर आ रहे एंबुलेंस चालक ने अपनी गाड़ी बारातियों के समीप सडक पर रोकी और उसमें से उतरकर पीपीई किट में डांस करने लग गया।

पीपी किट में एंबूलेंस (Ambulance) चालक को डांस करता हुआ देख बाराती एक तरफ हो गए और किसी की भी शादी के जश्न की खुशी में डांस करने की हिम्मत नहीं हुई। काफी देर तक अपने नृत्य का जलवा बिखेरने के बाद एंबुलेंस चालक का डांस रुका और वह अपनी एंबुलेंस को लेकर चलता बना।

कोरोना मरीज को छोड़कर आए एंबुलेंस (Ambulance) चालक के जाने के बाद भी काफी देर तक किसी बाराती की हिम्मत दूल्हे की घोड़ी के आगे बैंड बाजे की धुनों पर नाचने की नहीं हुई।

इसे भी पढे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

लेटेस्‍ट