Saturday, April 13, 2024
Homeराज्‍यों की खबरें8 महीने तक रहा 3 स्टार होटल में, और 25 लाख का...

8 महीने तक रहा 3 स्टार होटल में, और 25 लाख का बिल बिना दिया भागा

मुम्बई, सिटी न्यूज़ अलर्ट। यूं तो भगोड़ेपन के कई किस्से सुने होंगे आप ने लेकिन ये एक दम रोचक है। घटना नवी मुंबई एक थ्री स्टार होटल का है जहां एक शख्स 25 लाख रुपये का बिल भुगतान किए होटल के कमरे के बाथरूम से भाग निलका।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई स्थित खारघर के एक होटल में आठ महीने तक दो कमरों में अपने बच्चे के साथ रहने वाला व्यक्ति 25 लाख रुपये का भुगतान किए बिना बाथरूम से भाग गया। इस मामले में पुलिस ने कहा कि अंधेरी निवासी मुरली कामत (43) ने अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ चेक-इन किया था। इस बात की सूचना जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को दी तो पुलिस ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की।

दो कमरा कराया था बुक

वही होटल स्टाफ के मुताबिक आरोपी ने बीते साल 23 नवंबर को इस थ्री स्टार होटल में अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ चेक इन किया था. स्टाफ के मुताबिक, उसने दो कमरों की बुकिंग की थी जिससे एक में अपनी बिजनेस मीटिंग और दूसरे में खुद के और अपने बेटे के रहने का प्रबंध किया था। उसने स्टाफ को भुगतान के समय पर कहा था कि वह भुगतान एक महीने बाद करेगा जिसमें सिक्योरिटी के तौर पर उसने अपना पासपोर्ट जमा किया था।

वहीं 17 जुलाई को जब होटल के सफाई स्टाफ को कमरे में कोई नहीं मिला तब इसकी सूचना मैनेजर को दी गई। लेकिन तफ्तीश में पता चला कि वो और उसका बेटा होटल के बाथरूम से भाग निकले हैं। इसके बाद होटल मैनेजर ने इसकी सूचना संबंधित पुलिस स्टेशन में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments